घर बैठे अपना डायरेक्ट सेलिंग बिजनेस बढ़ाएं

पूरी दुनिया में 380 करोड़ लोग सोशल मीडिया का उपयोग करते है और डायरेक्ट सेलिंग लोगों का बिज़नेस है। इसलिए आज ही सोशल मीडिया पर प्रॉडक्ट और प्लान प्रचार की सही स्किल्स सीखें। 

ऐसे मैसेज से लोग आपको अनदेखा और ब्लॉक ही करते है।

mlm on social media

हमारे साथ 3 आसान स्टेप में अपना बिज़नेस बढ़ाए

1.

सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल सेटअप करें

2.

लोगों को आकर्षित करें 

3.

‘ना’ को ‘हाँ’ में बदलें 

सोशल मीडिया पर डायरेक्ट सेलिंग - सम्पूर्ण गाइड ई-बुक 

399

सोशल मीडिया पर डायरेक्ट सेलिंग ई-बुक में घर बैठे  डायरेक्ट सेलिंग बिज़नेस बढ़ाने की पूरी जानकारी है। इसमें सही सोशल मीडिय प्लेटफॉर्म चुनने से लेकर “ना” का “हाँ” में बदलने के वास्तविक तरीके चित्र समेत बताये है। इस गाइड के माध्यम से कई डायरेक्ट सेलर अपना बिज़नेस बढ़ा चुकें है और घर बैठे बिना किसी मीटिंग के प्रोडक्ट बिक्री और जोइनिंग पा रहें है।

एक छोटा निवेश करके, वो स्किल्स सीखें, जो आपके बिज़नेस में सफलता के लिए जरूरी है।

Readers Review

मैं डायरेक्ट सेलिंग में नया हूँ। ये गाइड पढ़ने के बाद मैंने बहुत कुछ नया डायरेक्ट सेलिंग और सोशल मीडिया के बारे में सीखा है और जो गलतियां में पहले करता था, उन सब के बारे में भी जानने को मिला। धन्यवाद!
दीक्षित प्रजापति
Networker From Ahmedabad
This e-book is quite informative and elaborated with etiquette and practical examples. It has many simple and practical steps to make best use of social media platforms for succeeding in network marketing.
मनीष सिंह
Network Marketer from Bihar
इस बुक से मुझे नेटवर्क मार्केटिंग में बहुत मदद मिली है और सोशल मीडिया पर अब जॉइनिंग कराना काफी आसान हो गया है। हेमंत सर की यह ई-बुक मेरे जैसे सभी डायरेक्ट सेलर के लिए बहुत मददगार है।
रीचा तिवारी
Network Marketer from Jaipur

101,446 

नेटवर्कर सिर्फ मई महीने में इस साइट पर आए

TechMistri.com is #1 Hindi MLM Guide Blog!

लेखक परिचय

हेमंत कुमावत एक डिजिटल मार्केटर और डायरेक्ट सेलिंग विश्लेषक है। पिछले 4 सालों से वे डायरेक्ट सेलिंग के प्रति लोगों को शिक्षित कर रहें है। हेमंत ही TechMistri.com के संस्थापक है, जो भारत का नंबर 1 हिन्दी MLM गाइड ब्लॉग है। जहाँ 10 लाख से ज्यादा लोगों ने उनके लेख पढ़े है।

हमसे जुड़े

फ्री प्रीव्यू पढ़ें

इस ई-बुक के 2 अध्याय मुफ्त में पढ़ने के लिए आपकी जानकारी भरें। फिर अपना मेल इनबॉक्स चेक करें।