playstore के 7 सबसें महँगे ऐप,26000 ₹ का एक ऐप

गूगल Playstore ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है,जो हर एक एंड्राइड यूजर के लिए जरूरी है। चाहे किसी को Whatsapp डाउनलोड करना हो,या फेसबुक अपडेट करनी हो। Playstore के बिना हमारा स्मार्टफ़ोन बिल्कुल खाली-सा रहता है। Playstore पर लाखों में ऐप उपलब्ध है,जिनमें गेम्स,ब्राउज़र,सोशल ऐप, गवर्मेन्ट ऐप भी शामिल है। Playstore के कुछ ऐप ऐसे है,जो हर दूसरे यक्ति के स्मार्टफ़ोन में मिलते है,जिनमे Google Chrome, फेसबुक,व्हाट्सएप्प जैसे ऐप शामिल है। परन्तु कुछ ऐप ऐसे ही,जिनके बारे में ना-बराबर लोगो को पता होता है।

 

हम बात कर रहे है,playstore के सबसे महंगे एप्स की। जिनकी कीमत इतनी ज्यादा है,जिन्हें किसी साधारण यक्ति का ख़रीदना कभी नहीं सोच सकते और मुख्य बात यह है,कि इन एप्स के बारे में बहुत कम लोगो को पता होता है।तो,चलिये शुरू करते है-


Read:- लेटेस्ट Whatsapp status डाउनलोड करने के लिए 5 सबसें बेहतरीन ऐप

Read:- UC News पर आर्टिकल लिखकर पैसे कैसे कमाये


Playstore के 7 सबसें महँगे ऐप्स-

इस लिस्ट में हम आपको 7 सबसें महँगे ऐप्स के नाम बतायेगें,इसके साथ इन ऐप्स की कीमत और ये क्या काम करते है,इसपर भी थोड़ी जानकारी देंगे। परन्तु,इनमें ज्यादातर ऐप्स ऐसे है,जिनका कोई ढंग का काम ही नहीं है।सिर्फ,यह दिखाने के लिए है,कि इन एप्स को ख़रीदने वाला अमीर है।

 

  1. Most Expensive Android Widget-[block]4[/block]

कीमत- 12,700₹

इस ऐप का नाम ही “Most Expensive Android Widget” रखा गया है।जिसका हिंदी मतलब ही “सबसे महंगी एंड्राइड विजेट” है। यानी, आप नाम से ही समझ गए होंगे,कि यह सिर्फ एक महंगी विजेट है।जिसका कोई नाम नहीं है,सिर्फ एक आपके होम स्क्रीन पर आएगी।

 

  1. Vuvuzela World Cup Horn Plus-[block]5[/block]

कीमत- 12,800₹

यह ऐप फीफा कप 2010 में बनाया गया था और अभी तक इसे एक बार भी अपडेट नहीं किया है। यह ऐप सिर्फ एक काम करता है और वो है,दूसरे लोगो को परेशान करना। मतलब की जब आप इस ऐप को इनस्टॉल करके अपना फ़ोन हिलाओगे,तो आपके फ़ोन में से एक हॉर्न की आवाज़ आएगी।जब आप इसे वापस हिलाओगे,तो वह आवाज़ बन्द हो जाएगी।यानी 12,800₹ के ऐप से आप दूसरों को परेशान कर सकते है।

 

  1. Super Color Runner-[block]6[/block]

कीमत- 12,800₹

यह ऐप playstore के सबसे महंगे गेम में से एक है।जिसमे ना तो इतना अच्छा ग्राफ़िक है ना ही कोई गेम स्टोरी है। बस आपको 2D में चार रास्तो से भागना हैं और बीच मे कुछ सामान आएंगे,उनसे बचना है।

 

\

 

 

  1. Zollinger’s Atlas of Surgery -[block]7[/block]

कीमत- 16,000₹

यह ऐप बायोलॉजी और मेडिकल के विद्यार्थियों के लिए है।इस ऐप में आपको नोट्स और डायग्राम मिलेंगे,जिनसे सर्जरी कैसे करते है,इस पर पूरी जानकारी मिलेंगी।

  1. I m Rich-[block]8[/block]

कीमत- 24,640₹

जैसा की इस ऐप का नाम है, “I m rich” जिसका हिंदी मतलब “मै अमीर हु”,सिर्फ रईसी दिखाने के लिए बनाया गया है। यानी अगर आप बहुत अमीर हो और पैसे बिगड़ना चाहते हो,तो आप इस ऐप को ख़रीदे। इस ऐप को इनस्टॉल करने से आपके फ़ोन के वॉलपेपर पर सिर्फ एक हीरा आएगा।

 

  1. The Most Expensive App-[block]9[/block]

कीमत- 25,600₹

इस ऐप का नाम भी इसका मतलब दर्शाता है। जैसा इस ऐप का नाम है,उसका हिंदी मतलब “सबसे महंगा ऐप”  निकलता है। इस ऐप को जब आप इंस्टाल करेंगे,तो आपके स्मार्टफोन में “you’ll see a shiny diamond here” ऐसा लिखा हुआ मिलेगा और डायमंड दिखेगा।


Read:- Xiaomi Mi A2 फ़ीचर्स, कीमत और लांच की जानकरी हिंदी में

Read:- Motorola G6 प्ले रिव्यु,फ़ीचर्स और कीमत की जानकारी हिंदी में


  1. Abu Moo collection-[block]10[/block]

कीमत- 1,53,000₹ (6 ऐप 1 ऐप की कीमत 25,600₹)

abu moo collection के 6 ऐप है,जिनकी एक की कीमत 25,600₹ तक है।यानी 6 ऐप की कीमत 1,53,000₹ होती है।

इन ऐप्स में भी कुछ भी नहीं है।बस आपको 6 अलग-अलग तरह की हीरे की विजेट अपने होम स्क्रीन पर दिखेंगी।


हमें उम्मीद है,आपको हमारी यह पोस्ट भी पसंद आई होगी। अगर आपको इससे जुड़ा कोई भी सवाल या सुझाव हो,तो हमें कमेंट में जरूर पूछे। इसके अलावा आप भी अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे,इस पोस्ट को और उन्हें भी “7 सबसे महँगे ऐप Playstore पर” के बारे में बताएं।

JOIN BEST MLM COMPANY

( असीमित कमाई का अवसर )

Ads

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *