Mi A2 price,features,specs and launch date full details in hindi

जैसा की Xiaomi Mi A1 ने भारत के स्मार्टफोन बाजार में धूम मचा रखी थी और कम बजट में सबसे बेहतरीन कैमरा फ़ोन अपने कस्टमर को उपलब्ध करवा रही थी। परन्तु,अभी “Xiaomi Mi A2” के लॉन्च होने की ख़बर फैलती जा रही है। इसलिए आज इस पोस्ट में आपको “Xiaomi Mi A2 specs,feature,launch date and price” के बारे में बताएंगे।
सबसे पहले आपको पूरी जानकारी देदे की,अभी तक इस फ़ोन की कंपनी द्वारा कोई भी पुष्टि नहीं की गई है,नाही Xiaomi ने अपनी साइट पर इसकी कोई जानकारी दी है।लेकिन चीन में जल्द ही 25 अप्रैल 2018 को Mi 6x लॉन्च हो रहा है,जिसके चलते यह अन्दाज़ लग रहा है,की Xiaomi Mi 2 जल्द ही भारत मे लॉन्च होगा और इस गैजेट की कुछ फोटो भी वायरल हुई है,जो इस खबर को और ठोस बनाती है।तो,चलिये देखते है इसके स्पेसिफिकेशन-


स्पेसिफिकेशन- 

XIAOMI MI A2 HINDI REVIEW

–  रेम :- 4GB

– इंटरनल मेमोरी :-  64GB inbuilt

– कनेक्टिविटी :- ड्यूल सिम , volte , 4G ,3G , wifi

– बैटरी :- 2900 Mah बैटरी

– डिस्प्ले :- 5.9 inches , 1080*2160 पिक्सल

– कैमरा :-  8MP ड्यूल बैक और 20MP फ्रंट कैमरा

– एंड्राइड :- v8.1 (oreo)

– प्रोसेसर :- octa core, 2.2GHz

 


 

कीमत-

इस फ़ोन की कीमत का अभी तक कोई भी ढंग अंदाज़ा नहीं लगा पाया है।परन्तु,कुछ हाल ही में लॉन्च किए स्मार्टफ़ोन और उनके स्पेक्स को Mi A2 से तुलना करें,तो इस फ़ोन की कीमत भी 13,000₹ से लेके 15,000₹ के बीच होने की सबसे ज्यादा सम्भवना है।उसके बाद तो,वह Xiaomi पर निर्भर करता है,क्या वे क़ीमत ज्यादा रखे या कम।परन्तु, देखा जाए तो इसकी कीमत कम ही होगी।क्योंकि xiaomi अपने यूज़र्स को कभी निराश नहीँ करती।


कब होगा लॉन्च-

अगर आप भी इस फ़ोन को ख़रीदने की चाह रखते है,तो आपको अभी इसके लिए काफी इंतज़ार रखना होगा,क्योंकि Xiaomi ने हाल ही में Mi A1 और रेडमी नोट 5 प्रो लॉन्च किया है।जिसके चलते इस फ़ोन को भारत मे आने में ओर समय लग सकता है।Mi A2 की लॉन्च की तारीख तकरीबन जुलाई के आख़री हफ़्तों की बताई जा रही है।

 

धन्यावद,अगर आपको इस पोस्ट या Mi A2 से जुड़े रुयुमर से जुड़ा कोई भी सवाल है,तो हमे कमेंट में जरूर पूछें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *