Glaze Login कैसे करे? Galway की काली सच्चाई

इस पोस्ट में हम Glaze India Trading Pvt Ltd की बात करने वाले है, जिसे हम Galway या Global Glaze के नाम से भी जानते है, जो एक IDSA मेम्बर नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी है। Glaze Product List में बहुत से प्रोडक्ट और उनके ब्रांड है, जैसे Galway Krisham

यह लेख आपको बतायेगा, कि Glaze Login कैसे करे? और इसकी सच्चाई।


Global Glaze India

हर MLM कंपनी की तरह Glaze में भी डायरेक्ट सेलर को ID और Password मिलते है. इन्ही ID, Password को Glaze India Login Page पर डालना होता है, उसके बाद Glaze Trading India में अपनी इनकम, डाउनलाइन और ऑर्डर वगेरा देख सकते है।

Global Glaze India से जुड़े या जुड़ने वालो के मन में बहुत से सवाल आते है, जिसमे क्या Glaze India Fraud कंपनी है? यह सबसे बड़ा सवाल है।

ऐसे तो Glaze India भी लीगल डायरेक्ट सेलिंग कंपनी लिस्ट में से एक है, लेकिन फिर भी लोग Glaze को फ्रॉड मानते है।



इसके दो कारण है, इसका पहला प्रमुख कारण लोगो को आधी-अधूरी जानकारी देकर डाउनलाइन में लाना, जिसमे लोगो को जॉब और फिक्स सैलरी का वादा बहुत से Glaze के डायरेक्ट सेलर करते है. जिससे कंपनी का नाम ख़राब होता है।

दूसरा कारण कंपनी के महँगे प्रोडक्ट है। सिर्फ Glaze में ही नहीं, आधे से ज्यादा MLM कंपनी ओवर-प्राइस प्रोडक्ट बेचती है।

हमने एक पोस्ट Glaze India पर लिखी है, जिसमे हमने क्या Glaze फ्रॉड है? इस पर जानकारी दी है। आप निचे दी लिंक पर क्लिक करके यह पोस्ट पढ़ सकते है।

Global Glaze Login Page

जैसा की हमने बताया, Glaze Login Page पर ID और Password डालकर अपना अकाउंट देख सकते है।

global glaze login

जिसमे हम अपनी Glaze Income, Downline, Account Details, KYC, Purchase और बहुत कुछ देख और मेनैज कर सकते है। तो चलिए जानते है, Global Glaze में login कैसे करे?



Glaze Login कैसे करे ?

Step 1: Glaze Login Page खोले

सबसे पहले आपको Glaze India कंपनी का डायरेक्ट सेलर Login Page खोलना होगा।

आप अपने ब्राउज़र में “Glaze Login Page” सर्च करके, पहले ही रिजल्ट पर क्लिक कर सकते है या आप यहाँ क्लिक कर जा सकते है। अब आप Glaze India App का इस्तेमाल भी कर सकते है।

Step 2: Glaze ID Password डाले

अब आपको Glaze में लॉग-इन करने के लिए आपना ID और पासवर्ड डालना है. ये ID और Password आपको ज्वाइन के समय मिला होगा.।

आप निचे दिया स्क्रीन-शॉट देख सकते है।

Step 3: Login बटन क्लीक करे

अब अंत में आपको Login बटन पर क्लिक ही करना है, जिससे आप Global Glaze की वेबसाइट पर Login कर चुके होंगे।



अब आप अपना ग्लेज़ का अकाउंट चला सकते है।

सवाल जवाब

Glaze Login ID, Password नहीं मिल रहा है?

आपको Global Glaze की वेबसाइट पर Login करने के लिए ID और Password जुड़ते समय मिला होगा। आपको नहीं पता है, तो अपनी Upline से बात करे।

Glaze Login Password भूल गए, क्या करें?

अगर आप Login Password भूल गये है, तो Glaze Login Page पर ही आपको निचे Forgot Password लिखा मिलेगा। आपको उस पर क्लिक करना है और Password Recovery के लिए कुछ जानकारी डालनी होगी. उसके बाद आप नया पासवर्ड सेट कर सकते है.

Q 3. Glaze India में CD से RD लेवल की सैलरी कितनी है?

यह सवाल Glaze India डायरेक्ट सेलर सबसे ज्यादा पूछते है, कि Glaze में सैलरी क्या है? तो सबसे पहले तो Glaze एक डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है और यहाँ जॉब की तरह हर महीने की फिक्स सैलरी नही होती है। यहाँ आप और आपके डाउनलाइन द्वारा की जा रही प्रोडक्ट की बिक्री पर कमीशन मिलता है। अगर कोई MLM कंपनी सिर्फ लोगो को जोड़ने के पैसे देती है और कोई प्रोडक्ट नहीं है, तो कंपनी डायरेक्ट सेलिंग गाइडलाइन के खिलाफ है और कंपनी फ्रॉड है। Glaze में आपको हर लेवल पर कितनी इनकम होगी, इसपर आप ये पोस्ट पढ़ सकते है.

निष्कर्ष

हमे उम्मीद है, की Global Glaze India पर लिखी यह पोस्ट आपको पसंद आई होगी और Glaze Login कैसे करे? यह भी समझ आ गया होगा।



आप Global Glaze Login Page की जगह Glaze India App का इस्तेमाल भी कर सकते है। अंत में आप सभी डायरेक्ट सेलर से निवेदन है, कि डायरेक्ट सेलिंग गाइलाइन का पालन करे। आप डायरेक्ट सेलिंग गाइडलाइन हिंदी आसान शब्दों में यहाँ से डाउनलोड कर सकते है।

2 thoughts on “Glaze Login कैसे करे? Galway की काली सच्चाई”

Leave a Comment